मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हुई दीपिका पादुकोण की “छपाक”

Please Share

भोपाल: दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दीपिका एक्टर विक्रांस मैसी के साथ नजर आने वाली हैं। अब मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार ने दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर इसकी घोषणा की है। उन्होने कहा, दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म “छपाक“ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है, को मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूँ। यह फ़िल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश भगेल ने भी ट्वीट कर लिखा समाज में महिलाओं के ऊपर तेजाब से हमले करने जैसे जघन्य अपराध को दर्शाती एवं हमारे समाज को जागरूक करती हिंदी फिल्म “छपाक” को सरकार ने छत्तीसगढ़ प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है। आप सब भी सपरिवार जाएं, स्वयं जागरूक बनें और समाज को जागरूक करें।

You May Also Like