मायावती ने कहा कि अगर भीड़ की जानकारी पीएम मोदी को मिलेगी तो वे पगला जाएंगे

Please Share

सहारनपुर : बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा कि अगर भीड़ की जानकारी पीएम मोदी को मिलेगी तो वे पगला जाएंगे और अगली बार शराब के साथ-साथ और न जाने क्या-क्या कहेंगे। इसका संज्ञान नहीं लेना है। उन्होंने कहा कि यह तय है कि अब यूपी से बीजेपी जा रही है और महागठबंधन आ रहा है, बशर्ते वोटिंग मशीनों से छेड़छाड़ न हो। बसपा सुप्रीमो ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। कहा कि कांग्रेस अपनी गलत नीतियों की वजह से हारी। यह हालत बीजेपी की होगी। इस बार सत्ता से बाहर होंगे. इस बार चौकीदारी का नाटक भी नहीं बचा पाएगा।  चाहे कितनी भी ताकत न लगा लें।

मायावती ने कहा कि लोगों को अच्छे दिन दिखाने का प्रलोभन दिया गया था, लेकिन एक चौथाई वादे भी पूरे नहीं किये गए। इस बार फिर तमाम हथकंडे अपनाकर गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। चुनाव घोषित होने के दिन तक उद्घाटन किया। उन्होंने कहा की पीएम मोदी का ज्यादा समय अपने पूंजीपति दोस्तों को बचाने में गया। उन्हीं की चौकीदारी करते रहे। उन्हें ही मालामाल करते रहे। देश के किसान इस सरकार में शुरू से ही दुखी रहे। यूपी में बीजेपी की सरकार ने आवारा पशुओं के जरिये और भी बर्बाद कर दिया। गन्ना किसान भी परेशान हैं।

मायावती ने कहा कि हमें मौका मिला तो किसानों का कोई बकाया नहीं रहेगा। दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का आरक्षण का कोटा अधूरा पड़ा है। पहले कांग्रेस और अब बीजेपी की सरकार में इन वर्गों को प्राइवेट नौकरी में आरक्षण देने के बजाय सारे काम धन्ना सेठों को दिये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी से बेरोजगारी बढ़ी है। देश की अर्थव्यवस्था पर बुरा प्रभाव पड़ा है। भ्रष्टाचार भी बढ़ा है। कांग्रेस की सरकार में बोफोर्स और अब भाजपा की सरकार में राफेल सौदा घोटालों का सबूत है। देश की सीमाएं भी सुरक्षित नहीं हैं। मायावती ने मोदी सरकार पर सीबीआई, ईडी आदि के दुरुपयोग का भी आरोप लगाया।

You May Also Like