क्या सिद्धार्थ छोड़ देंगे बिग बॉस! जानिए पूरी ख़बर…

Please Share

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज एक बार फिर से एक दूसरे के उपर भिड़ गए। इन दोनों को एक दूसरे से इस तरह झगड़ते देख घरवाले भी हैरान हो गए। दोनों के बीच धक्का मुक्की हुई जिसमें बीच बचाव करने घरवालों को भी आना पड़ा।

इस बीच बिग बॉस का एक नया प्रोमो वीडियो आया है जिसमें सिद्धार्थ ‘बिग बॉस’ से शो छोड़ने की बात कह रहे हैं। इस वीडियो में दिखाया गया है कि हिना खान घर में बतौर मेहमान एलीट क्लब के सदस्य का चुनाव करने आती हैं।

एलीट क्लब के लिए तीन दावेदार सदस्य आरती सिहं, रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा हैं। इन तीनों में से किसी एक को घरवालों की कसौटी पर खरा उतरना होगा जिसके बाद वह एलीट क्लब की सदस्य बन जाएंगी। साथ ही एक हफ्ते का नॉमिनेशन से बचने का सुरक्षा कवच भी मिल जाएगा।

प्रोमो में दिखाया गया है कि सभी सदस्य गॉर्डन एरिया में एक साथ बैठे हुए हैं। तभी सिद्धार्थ और आसिम का झगड़ा फिर से शुरू हो जाता है। आसिम सिद्धार्थ से कहते हुए नजर आ रहे हैं। ‘शांत हो जा। तुम्हें अपने आपको को कंट्रोल करना होगा ये तुम्हारी सेहत के लिए अच्छा है।’ आसिम की बात सुनकर सिद्धार्थ भड़क जाते हैं और आसिम से लड़ना शुरू कर देते हैं। हिना खान भी दोनों को रोकती हैं लेकिन दोनों उनकी बात को अनसुना कर देते हैं। इसके बाद ‘बिग बॉस’ दोनों को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि ‘ये मुझे छेड़ता रहता है और इसका कोई अंत नहीं है। मैं ये शो छोड़ रहा हूं। अभी इसी वक्त। ये इस शो में रह सकता है।’

दरअसल, सिद्धार्थ और आसिम का झगड़ा एलीट क्लब टास्क के दौरान शुरू हुआ। आसिम इस टास्क के संचालक बने थे। टास्क के दौरान विशाल घोड़े से उतरकर दूसरी तरफ बैठते हैं। टास्क में कोई भी सदस्य ऐसा नहीं कर सकता। सभी घरवाले विशाल को ये करता हुआ देखते हैं लेकिन आसिम नहीं मानते। सिद्धार्थ आसिम से नाराज होते हैं और तभी उनका आसिम से झगड़ा शुरू हो जाता है।

You May Also Like