खेलो इंडिया खेलो: किरण रिजिजू स्थानीय युवाओं के साथ रात में आइस स्केटिंग करते हुए

Please Share

श्रीनगर: आज से-से गांदरबल में विंटर गेम्स की शुरूवात हो रहे हैं, जो 11 मार्च तक चलेंगे। खेलो इंडिया खेलो के तहत होने वाली विंटर गेम्स में 830 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। इसमें स्नो स्कीइंग, स्नो साइकिलिंग समेत 30 इवेंट आयोजित होंगे।

उधर कश्मीर के डिवीज़नल कमिश्नर बसीर अहमद खान ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाकर खेलों के प्रबंधों का जायजा लिया। बैठक में फैसला लिया गया कि यहाँ आने वाले खिलाड़ियों और अधिकारियों की कोरोना वायरस की जांच भी होगी। सड़क के रास्ते आने वाले लोगों के लिए भी दो जगह स्क्रीनिंग डेस्क लगाए गए हैं। हवाई अड्डे पर भी जांच के विशेष प्रबंध किए गए हैं।

आपातकाल से निपटने के लिए टंगमर्ग और गुलमर्ग में विशेष कंट्रोल रूम बनाये गए हैं जो 24 घंटे हालात पर नज़र बनाए रखेंगे। वहीं यूथ सर्विस एंड स्पोर्ट्स के सेक्रेटरी सरमद हाफिज ने कहा कि इस इवेंट में करीब 1000 लोग इकट्ठा होंगे। इनमें 50 प्रतिशत जम्मू-कश्मीर से ही हैं बाकी अन्य राज्यों से होंगे। कोरोना वायरस को देखते हुए सभी प्रबंध किये गए है।

इसी बीच किरण रिजिजू स्थानीय युवाओं के साथ रात में आइस स्केटिंग करते हुए देखे जा सकते है। स्थानीय लोग भी उनके साथ खूब मस्ती करते हुए दिख रहे है।

You May Also Like

Leave a Reply