कार हादसे में 4 खिलाड़ियों की दर्दनाक मौत, 2 वर्ल्ड चैंपियन की हालत गंभीर

Please Share

दिल्ली। दिल्ली-पानीपत हाईवे पर रविवार तड़के सिंधु बॉर्डर के पास कार एक्सीडेंट में चार खिलाड़ियों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। सभी खिलाड़ी पावर लिफ्टिंग के हैं। इनमें से एक विश्व चैंपियन सक्षम यादव भी शामिल है।

एक्सिडेंट स्विफ्ट डिजायर कार के डिवाइडर और खम्भे से टकराने की वजह से हुआ। पुलिस के द्वारा ऐसी आशंका जताई जा रही है कि कार के अनियंत्रित होने से हादसा हुआ।  

दिल्ली के सक्षम यादव ने वर्ल्ड पॉवर लिफ्टिंग चैंपियनशिप की जूनियर कैटेगरी में गोल्ड मेडल हासिल कर देश का नाम रोशन किया है। साथ ही उसने रूस के मास्को में दिसंबर 2017 में हुई वर्ल्ड कप पॉवरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीता था।

वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव दिल्ली के नांगलोई का रहना वाला है। बाकी खिलाड़ी दिल्ली के तिमारपुर एरिया के रहने वाले हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में हरीश, टिंकू, सूरज तथा एक अन्य शामिल हैं। 

बताया जा रहा है कि यह सभी खिलाडी कार से किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। जैसे ही इनकी कार दिल्ली से बाहर निकली तभी यह हादसा हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य को दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

You May Also Like

Leave a Reply