बड़ी खबरः खाई में गिरी बस, तीन की मौत, 15 घायल, रेस्क्यू जारी

Please Share

पौड़ी: पहाड़ में वाहन गिरने का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। मंगलवार को सतपुली-रीठाखाल मार्ग पर बैजरो से कोटद्वार आ रही जीएमओयू की बस खाई में गिर गई। मौके पर पुलिस व एसडीआरएफ की टीम रवाना हो गई है। हादसे में तीन लोगों की मृत्यु हो गई है। बताया जा रहा है करीब 15 लोग घायल हो गए है। मौके पर रेस्क्यू कार्य जारी है। घायलों को निकालने का कार्य चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, जीएमओयू की बस रीठाखाल के पास बेकाबू होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। टीम ने अभी तक तीन मृतकों के शव खाई से निकाल लिए हैं। वहीं 15 घायलों को भी रेस्क्यू किया जा रहा है। जिलाधिकारी धीराज सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर भी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं।जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर घटना स्थल पर मौजूद रहे साथ  ही मेडिकल टीमों द्वारा घायलों फस्टेएड/ उपचार दिया गया। बाकी घायलों को उपचार के लिए हंस फाउंडेशन तथा कोटद्वार बेस चिकित्सालय ले जाया गया। 

वहीँ हैल्लो उत्तराखंड न्यूज़ को जानकारी देते हुए क्षेत्र अधिकारी पौड़ी ने बताया कि अभी तक रेस्क्यू कर तीन शव निकाले गए, जिसमें बस चालक भी शामिल है। फिलहाल रेस्क्यू जारी है, रेस्क्यू के बाद सभी घायलों की संख्या का पता लग पायेगा।

You May Also Like