कैम्पटी क्षेत्र से रहस्मय तरीके से व्यक्ति गायब

Please Share
मसूरी: टिहरी जनपद के कैम्पटी क्षेत्र भेडियाना गांव में एक व्यक्ति के रहस्मय तरीके से गायब होने के बाद क्षेत्र में हडकंप मच गया। वही पुलिस द्वारा गायब हुए व्यक्ति को लेकर ठोस कार्यवाही ना किये जाने को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोष देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि, भेडियाना गांव का निवासी लखन लाल का 25 सिंतबर को देर शाम पडोसी सुरेन्द्र से उसके घर में खाना खाने को लेकर विवाद हो गया था, जिसको लेकर सुरेन्द्र द्वारा लखन लाल से बुरी तरह से मारपीट की थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। सुबह जब पडोसियों ने लखन लाल  का हालचाल जानने के लिये उसके कमरे मे गए, तो लखन गायब था जिसका आज तक कोई पता नही लगा।
वहीँ स्थानीय निवासी संदीप खन्ना ने बताया कि, लखन लाल दलित समुदाय और बहुत ही गरीब परिवार से है और उसका पडोसी सुरेंन्द्र जो अपराधिक प्रवृत्ति का है, उसने किसी बात को लेकर उसको बूरी तरह से पीटकर घायल कर दिया था। उन्होने बताया लखन लाल का परिवार काफी परेशान है और पहले पुलिस द्वारा उनकी किसी प्रकार की मदद नही की जा रही थी, परन्तु कुछ समाजिक लोगो द्वारा व स्वंय उनके द्वारा पूरे मामले को सोशल मीडिया में वायरल किया गया, जिसके बाद टिहरी पुलिस हरकत में आई और आईपीसी की धारा 323 और 365 व एससीएसटी एक्ट की धारा 3 के तहत मुकदमा दर्ज कर सीओ टिहरी जेपी जुयाल को मामले की जाँच सौंप दी गई है।
मामले में सीओ जेपी जुयाल ने बताया, गुमशुदा व्यक्ति लखन लाल को ढूढने का पुलिस द्वारा पूरा प्रयास किया जा रहा है, साथ ही पुलिस सभी पहलुओं को बारिकी से देख रही है। उन्होने कहा कि यह तो स्प्ष्ट हो गया है कि सुरेन्द्र और लखन लाल में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था व उसके बाद ही लखन गायब हुआ है। ऐसे में पुलिस द्वारा सरेंन्द्र से सख्ती से पूछताछ की जा रही है।
उन्होने कहा कि लखन को तलाशने को लेकर पुलिस की पांच टीमें गठित की गई है, जो अलग-अलग दिशाओं में काम कर रही है। उन्होने कहा कि लखन लाल की हत्या हुई है और उसकी लाश को कही पर ठिखाना लगा दिया गया है, इस बात से भी इंकार नही किया जा सकता परन्तु फिलहाल पुलिस उसकी गुमशुदगी को लेकर उसे ढूढने का प्रयास कर रही है। उन्होने कहा कि जल्द मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।  अगर कोई दोषी पाया गया तो उस पर सख्त कार्यवाही की जायेगी।

You May Also Like