हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में 3 गिरफ्तार

Please Share

बिजनौर: हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड पर बवाल बढ़ता जा रहा है। इस केस में एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। गुजरात ATS ने इस मामले में सूरत से 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अब तक की जानकारी के मुताबिक इस मर्डर केस में पांच लोग शामिल थे। जानकारी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज और हत्या के वक्त इस्तेमाल किए गए मोबाइल को खंगाला जा रहा है। जिससे और सुराग इकट्ठा किया जा सके। इसके अलावा सूरत से 6 लोगों को भी हिरासत में लिया गया है, इनसे पूछताछ की जा रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुजरात के सूरत के एक दुकान से मिठाई खरीद रहे संदिग्धों की तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में दुकान के काउंटर पर दो युवक एक साथ दिख रहे हैं। जिसमे एक युवक ने नीली रंग की शर्ट पहन रखी है, तो दूसरे युवक ने ग्रे कलर की टी-शर्ट पहन रखी है।

वहीँ कमलेश तिवारी के परिजनों ने मांग की है कि उनके परिवार के दो सदस्यों को नौकरी दी जाए, इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घर बुलाने की मांग की है। उनकी मां का कहना है कि जब सीएम योगी नहीं आएंगे तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। कमलेश की पत्नी का कहना है अगर हमारी मांगें नहीं मानी गईं तो आत्मदाह कर लूंगी।

You May Also Like