कमल हासन ने किया 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान

Please Share

नई दिल्ली: अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने 2019 में लोकसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। शनिवार को उन्होंने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि निश्चित रूप से मैं आगामी लोकसभा चुनाव लड़ूंगा। उन्‍होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से आम चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया।

बता दें कि कमल हासन अपनी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए तमिलनाडु राज्‍य का दौरा कर रहे हैं। विधानसभा की 20 सीटों पर होने वाले उपचुनावों पर चुनाव लड़ने को लेकर कमल हासन ने अपनी स्‍थिति स्‍पष्‍ट नहीं की है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी तमिलनाडु के विकास पर फोकस करेगी। साथ ही वो चुनाव में समान विचारधारा वाली पार्टी से गठबंधन कर सकते हैं।

 उन्होंने कहा कि ‘ऐसी बातों पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। इसके अलावा कमल हासन ने कहा कि इस बारे में मीडिया के समक्ष बताया नहीं जा सकता।’

बता दें कि इसी साल फरवरी में कमल हासन ने राजनीति के क्षेत्र में उतरते हुए मक्कल निधि मय्यम नाम से अलग पार्टी बनाई थी। बीते अक्टूबर महीने में उन्होंने कहा था कि उनका लक्ष्य भ्रष्टाचार से लड़ना है। इसलिए वो भ्रष्टाचार का आरोप झेलने वाली किसी भी पार्टी से हाथ नहीं मिलाएंगे।

You May Also Like