उत्तराखंड राज्य में केवल इतना है कि हरीश रावत त्रिवेंद्र रावत के खिलाफ कुछ नहीं बोलते और त्रिवेंद्र रावत हरीश रावत के खिलाफ कुछ नहीं बोलते- मनीष सिसोदिया

काशीपुर: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि त्रिवेंद्र रावत अपने 4 साल के कार्यकाल में केवल पांच काम उत्तराखंड की जनता के सामने नहीं रख सकते जो उन्होंने प्रदेश की जनता के लिए किये हों या प्रदेश की जनता का उन कामों से कुछ भला हुआ हो। मनीष सिसोदिया ने कहा की वे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को चुनौती दे रहे हैं कि वह उत्तराखंड के विकास कार्यों के लिहाज़ से किसी भी मुद्दे पर खुली बहस कर सकते हैं लेकिन उनके पास उत्तराखंड की जनता को जवाब देने के लिए कुछ भी शेष नहीं है। उत्तराखंड राज्य में केवल इतना है कि हरीश रावत त्रिवेंद्र रावत के खिलाफ कुछ नहीं बोलते और त्रिवेंद्र रावत हरीश रावत के खिलाफ कुछ नहीं बोलते क्योंकि दोनों एक ही सिक्के के पहलू हैं और दोनों उत्तराखंड में स्टिंग मामलों में फंसे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Video: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी जोश खरोश के साथ चुनाव लड़ेगी – मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने साफ किया कि उत्तराखंड में आप पार्टी 2020 के विधानसभा चुनाव में 70 की 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और केजरीवाल मॉडल पर काम करेगी क्योंकि उत्तराखंड का मॉडल स्टिंग मॉडल ऑफ़ गवर्नेंस है और पिछले 20 सालों में उत्तराखंड के अंदर केवल कांग्रेस और बीजेपी ने जनता को स्टिंग सरकार दी है…. लिहाजा जनता का मन कुछ बदलाव करने का है और आप पार्टी की कोशिश है कि वह उत्तराखंड की जनता के मानकों पर खरा उतर सके।

यह भी पढ़ें: Video: पिथौरागढ के मुनस्यारी में हुई वर्ष की पहली और जबरदस्त बर्फबारी जिससे जनपद में ठंड का आलम