जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला,CRPF के तीन जवान शहीद, कई घायल

Please Share

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया है। हमले में तीन जवान शहीद हो गए है जबकि कई जवान घायल हुए हैं। अचानक हुए इस हमले के बाद दोनों तरफ से गोलीबारी भी शुरू हो गई है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ जवाबी कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को मार गिराया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनतंनाग के केपी रोड पर आतंकियों ने अचानक ही सुरक्षाबलों की एक टीम पर हमला बोल दिया। जिसमें तीन जवान शहीद हो गए। अचानक हुए इस हमले में एक एसएचओ समेत पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं। हालांकि, संभलने के बाद पुलिस टीम की ओर से भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। दोनो पक्षों की ओर से भारी गोलीबारी जारी है। अधिकारियों के मुताबिक, कम से कम दो आतंकियों ने ग्रेनेड फेंके और ऑटोमेटिक राइफल्स से गोलीबारी शुरू कर दी। हमले में घायल हुए एसएचओ अरशद अहमद को इलाज के लिए श्रीनगर भेजा गया है।

बता दें कि जम्‍मू एवं कश्‍मीर के अनंतनाग में यह आतंकी हमला अमरनाथ यात्रा शुरू होने से पहले हुआ है। अमरनाथ यात्रा 1 जुलाई से शुरू होकर 15 अगस्त को श्रावण पूर्णिमा के दिन संपन्न होगी। इस दौरान सुरक्षा व अन्‍य तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

You May Also Like