हिमालयन अस्पताल ने ऋषिकेश में शुरू की आरटीपीसीआर सुविधा, चंद्रेश्वर नगर स्थित स्वास्थ्य केंद्र में लिए जाएंगे सैंपल

Please Share
डोईवाला: हिमालयन हॉस्पिटल जॉलीग्रांट ने स्वास्थ्य सेवाओं में इजाफा करते हुए ऋषिकेश के चंद्रेश्वर नगर स्थित हेल्थ सेंटर में RTPCR जांच की सुविधा हेतु सेवा शुरू की है। कुलपति डॉ.विजय धस्माना ने कहा कि मरीजों की मांग व लोगों की सहुलियत को देखते हुए हॉस्पिटल ने ऋषिकेश के हेल्थ सेंटर में यह सेवा शुरू करने का निर्णय लिया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड कोविड बुलेटिन: आज 80 मरीज़ों की मौत, 3658 नए कोविड-19 मरीज, स्वास्थ हुए मरीज़ों की आज की संख्या 8006

डॉ.विजय धस्माना ने बताया कि इसके लिए हॉस्पिटल की ओर से विशेषज्ञों की एक टीम गठित की गई है। RTPCR जांच की रिपोर्ट अगले दिन प्रदान की जाएगी। इस सुविधा से एक और फायदा यह होगा कि हॉस्पिटल में अनावश्यक भीड़ नहीं होगी, साथ ही संक्रमण का खतरा भी कम हो जाएगा। इसके साथ ही ऋषिकेश, ढालवाला, मुनि-की-रेती, लक्ष्मण झूला, श्यामपुर, रायवाला सहित आसपास के लोग RTPCR की जांच हेतु अपना सैंपल ऋषिकेश के इस सेंटर में दे पाएंगे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: जनरल स्टोर व राशन की दुकानों के खुलने के समय में हुए कुछ बदलाव, जाने क्या है बदवाव

सेवा की जानकारी के लिए 9412032297 पर संपर्क करें
डॉ.विजय धस्माना ने बताया कि हिमालयन हॉस्पिटल द्वारा ऋषिकेश स्थित चंद्रेश्वर नगर में इस सेवा से संबंधित अधिक जानकारी के लिए 9412032297 पर संपर्क कर सकते हैं। सरकार की गाइड लाइन के मुताबिक RTPCR की जांच की दर 700 रुपये निर्धारित की गई है।

यह भी पढ़ें: अतिवृष्टि व भूस्खलन से प्रभावितों तक तुरंत सहायता पहुंचाने के ज़िलाधिकारियों को निर्देश

You May Also Like