यस बैंक के खातेदारों के लिए खुशखबरी!

Please Share

नई दिल्ली: देश भर में परेशान ग्राहकों के लिए राहत लाते हुए, येस बैंक ने शुक्रवार को घोषणा की कि खाताधारक अपने बैंक ATM के साथ ही अन्य बैंक एटीएम से भी पैसे निकाल सकते हैं। इस कदम से उन चिंतित ग्राहकों को मदद मिलेगी जो आरबीआई द्वारा इस  बैंक को मोहलत देने के बाद से लंबी कतारों में लगे हैं। हालांकि, 50,000 रुपये की निकासी की सीमा अभी भी बनी हुई है।

यस बैंक ने ट्विटर पर घोषणा कि  अब आप अपने यस बैंक और अन्य बैंक एटीएम के द्वारा  डेबिट कार्ड का उपयोग कर अपने पैसा निकल सकते हैं।  साथ ही यह भी लिखा है कि  आपके धैर्य के लिए धन्यवाद।

शुक्रवार से, विभिन्न स्थानों पर बैंक के एटीएम में घबराए हुए यस  बैंक ग्राहकों को कतार में देखा गया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ, क्योंकि अधिकांश नकदी-वितरण मशीनें खाली थी।

ग्राहकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा क्योंकि नेट बैंकिंग सेवाएं काम नहीं कर रही थीं और कुछ ने यह भी शिकायत की थी कि उनके क्रेडिट कार्ड भी काम नहीं कर रहे थे।

येस बैंक, जो पूंजी जुटाने में निवेशकों का समर्थन हासिल करने में विफल रहा, गुरुवार को रिज़र्व बैंक द्वारा नियुक्त प्रशासक द्वारा केंद्र सरकार के साथ परामर्श किया गया था, और ग्राहकों को 3 अप्रैल तक केवल 50,000 रुपये की निकासी  के साथ प्रतिबंधित किया गया है।

You May Also Like

Leave a Reply