बागेश्वर: एक और सोसाइटी पर खाताधारकों के पैसे हड़पने का लगा आरोप

Please Share
बागेश्वर: उत्तराखण्ड, बागेश्वर, अनंत निधि क्रेडिट कॉपरेटिव सोसाइटी बागेश्वर शाखा स्थानीय निवेशकों के पैसे हड़प कर फ़रार हुई। निवेशकों ने बागेश्वर ब्रांच में जमकर हंगामा काटा कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति नियंत्रण की।
बागेश्वर शहर की अब एक और सोसाइटी पर खाताधारकों के पैसे हड़पने का आरोप लगा है। एसबीआई रोड समीप एक कमरे में अनंतनिधि क्रेडिट ऑपरेटिव कंपनी का कार्यालय है। कई उपभोक्ताओं के खाते की अवधि पूरी हो चुकी है। इसके बावजूद समिति से उनके रुपये अब तक नहीं लौटाये जा रहे हैं। बाकायदा कॉपरेटिव समिति ने तीन मई 2019 को रुपये लौटाने की बात कही थी, लेकिन अब मुकर रही है।
वहीं खाताधारक दयाल पांडेय ने कहा कि उनके 15 हजार रुपये भी समिति में फंसे हुए हैं। जिसे वापस लेने के लिए रोज चक्कर लगाने पड़ रहे हैं, लेकिन जमा रुपया नहीं दिया जा रहा है। खाताधारकों ने एसपी से मामले की जांच करने और उनके जमा धन को वापस दिलाने की गुहार लगाई है। शहर में पूर्व में भी कई कोऑपरेटिव कंपनियां खाताधारकों के साथ धोखाधड़ी कर चुकी हैं। इससे पूर्व पृथ्वी, आधार और रुबी आदि कंपनियों के खिलाफ भी खाताधारक जमा रुपये के गबन की मामले दर्ज करा चुके हैं। जिनकी जांच वर्तमान में चल रही है।

You May Also Like