डीएम ने सुनी जन-समस्याएं, दिए त्वरित कार्यवाही के निर्देश

Please Share

बागेश्वर: आम जनता की समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए कलैक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी रंजना राजगुरू ने जन सुनवाई आयोजित की। इस दौरान विभिन्न फरियादियों ने करीब 36 शिकायतें दर्ज कराई, जिनमें अधिकतर शिकायतें जल संस्थान, सड़क और शिक्षा से संबंधित रही। अधिकतर शिकायतों का जिलाधिकारी ने मौके पर ही निराकरण किया। साथ ही शेष शिकायतों पर संबंधित अधिकारियों को तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिये। इसके आलावा जिन समस्याओं का स्थलीय निरीक्षण होना है, उन्हें तय समयसीमा के अन्तर्गत आवश्यक कार्यवाही करना सुनिश्चित करें।

जिलाधिकारी ने जन सुनवाई के दौरान आई शिकायतों का निस्तारण एक सप्ताह के भीतर करने के निर्देश दिए। साथ ही इसकी सूचना शिकायतकर्ता और जिला कार्यालय को भी उपलब्ध कराने को कहा। उन्होंने फरियादियों से सीधे संवाद करते हुए उनकी समस्याऐं सुनी।

वहीं शामा-लीती क्षेत्र के युवाओं ने जिलाधिकारी से बीएसएनएल के टावर निर्माण में देरी की शिकायत की। जिससे क्षेत्र में इंटरनेट सेवा सुचारु नही हो पा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि, टावर नहीं होने से उन्हें गाँव से करीब 30 किमी० दूर कपकोट आकर मोबाइल पर बात करनी पडती है।

You May Also Like