बजरंग दल ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने की मनाई खुशियां, आतिशबाजी कर बांटी मिठाई

Please Share

देहरादून: जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35A हटाने के केन्द्र के प्रस्तावित निर्णय की सराहना करते हुए बजरंग दल ने देहरादून के घंटाघर में खुशीयाँ मनाई। जिसमें मिठाईयाँ बाटकर आतिशबाजी कर नगाडा बजाया। बजरंग दल के कार्यकर्ता चारों और राष्ट्रीय ध्वज लेकर नाचकर हर्ष व्यक्त किया।

बजरंग दल विभाग संयोजक ने कहा यह एक ऐतिहासिक फैसला है। जिसे दृढ़ निश्चय के साथ भाजपा मे नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने धरातल पर लागू कर धारा 370 और 35 A पर कार्यवाही कर हिम्मतवाला फैसला लिया। जिससे पूरे देश को एक खंड मे करने और कश्मीर को एक देश एक संविधान का श्यामा प्रसाद मुखर्जी का स्वप्न साकार हुआ। जिसके साथ ही आतंकवाद पर राजनीति करने वाले अलगाववादी व कश्मीर के हितो के नाम पर कश्मीर को भारत से अलग करने का स्वप्न पालने वालो पर बहुत बढा आघात हुआ है। उन सांपो के फन पूरी तरह से कुचले जा चुके है। अब 370 बीते जमाने की बात हुई और अब वहाँ विकास मे बाधाएं उत्पन्न करने वाले या तो पाकिस्तान चले जायेंगे या भारत के एक देश एक झंडा एक सविधान को सिर झुकाकर स्वीकार करेंगे ।

कार्यक्रम मे संदीप भारद्वाज अमन स्वेडिया , विजय गुप्ता, शशांक ,मनीष वर्मा ,आशु चौहान ,सुधीर चौधरी कमल बिजलवान ,श्याम शर्मा ,प्रभात वर्मा , भुवन जोशी व अन्य दर्जनों लोग कार्यक्रम में उपस्थित रहे जिन्होंने इस फैसले पर हर्ष व्यक्त कर खुशियां मनाई

You May Also Like