धामी बोले- मुझे जलील करने की कोशिश हुई, ड्रामा क्या होता अब पता चलेगा; इंदिरा हृदयेश पर साधा निशाना

Please Share

देहरादून: धारचूला से कांग्रेस विधायक हरीश धामी ने प्रदेश सचिव पद से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय पहुंचे हरीश धामी की प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह से मुलाकात ना होने के चलते उन्होने कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना को अपना इस्तीफा सौंपा। हरीश धामी ने आरोप लगाया कि सीनियर विधायक होने के बावजूद उनके साथ सौंतेला व्यवहार किया जा रहा है।

वहीं कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बताया कि, प्रीतम सिंह अपने क्षेत्र में हैं इस वजह से विधायक हरीश धामी से उनकी मुलाकात नहीं हुई, लेकिन जल्द हरीश धामी की मुलाकात प्रीतम सिंह से कराई जाएगी। धस्माना ने कहा कि हरीश धामी की प्रीतम सिंह से कोई नाराजगी नहीं है।

वहीं विधायक हरीश धामी ने कहा कि, मुझे जलील करने के लिए ये पद दिया गया था, इस वजह से प्रदेश सचिव पद से इस्तीफा दे दिया है। इस दौरान हरीश धामी ने नेता प्रतिपक्ष पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि, सभी विधायक 3 फरवरी को कांग्रेस हाईकमान से मुलाकात करेंगे, जहां सभी विषयों से हाईकमान को अवगत कराया जाएगा।

बता दें कि, कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी में विधायक हरीश धामी को प्रदेश सचिव बनाया गया है। जबकि कांग्रेस के बाकी विधायकों को विशेष आमंत्रित सदस्य बनाया गया है। जिसके बाद उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि, कांग्रेस प्रदेश संगठन ने मुझे जो पद दिया है, मैं उससे इस्तीफा देता हूं। उन्होंने यहां तक लिखा कि वह बहुत जल्द ही कांग्रेस छोड़ने की तिथि की भी घोषणा करेंगे।

You May Also Like