दिल्ली हिंसा: पार्टी नेताओं पर लगे आरोप पर बोले केजरीवाल – AAP का कोई शामिल हो तो उसे डबल सजा दो

Please Share

नई दिल्ली:  दिल्ली हिंसा मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि इसमें चाहे जो भी शामिल है, चाहे  बीजेपी, आम आदमी पार्टी, कांग्रेस या फिर मेरे मंत्रिमंडल में से कोई हो,  किसी को बख्शा नहीं जाना चाहिए। हमारे पार्टी के लोगों को तो दोगुनी सजा दी जाए। इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि मामले की सुनवाई कर रहे जस्टिस का तबादला होना दुखदायी है. प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने मुआवजे का भी ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में हुई हिंसा में प्रभावित लोगों के इलाज का खर्च दिल्ली की केजरीवाल सरकार उठाएगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवारों की सहायता के लिए दिल्ली सरकार ने राहत की योजना बनाई है। मुझे आप सबके साथ और विश्वास की उम्मीद है.’ दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि मृतकों के परिवार वालों 10-10 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा।

साथ ही गंभीर रूप से घायलों को 2-2 लाख रुपये देने की घोषणा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि दंगे में जिन लोगों का घर जला है उन्हें 5-5 लाख रुपये दिए जाएंगे. इसके साथ-साथ दिव्यांग हुए लोगों को भी इतनी ही राशि देने की घोषणा की गई।

You May Also Like