देहरादून पुलिस ने पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारकर हुए लूटकांड का किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

Please Share

देहरादून: राजधानी में पेट्रोल पंप मालिक से हुए लूटकांड का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने 48 घन्टे में घटना का खुलासा करते हुए लूट के 174140/रूपये ,02 तमंचे 315 बोर, कारतूस के साथ पश्चिम उत्तर प्रदेश के 03 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। अभी एक आरोपी फरार बताया जा रहा है।

एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि बदमाश देहरादून के ही साईं विहार में रह रहे थे। लूट की रकम उस समय 12 लाख रुपए बताई जा रही थी। लेकिन आरोपियों के अनुसार रकम 225000 रुपए बताई गई है। बता दें कि 24 जून को रात करीब साढ़े नौ बजे राजधानी देहरादून के प्रेमनगर में बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारकर लाखों रुपये लूट लिए थे।पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जानकारी मिली कि बदमाश दो मोटर साईकिलं पर आये थे, दोनो मोटर साईकलों पर दो दो व्यक्ति सवार थे, सभी ने हेलमेट पहने थे तथा एक मोटर साईकिल अपाचे तथा दूसरी स्पैलण्डर होना जानकारी प्राप्त हुई जिसके आधार पर सभी टीमों व जनपद के सभी चैक पोस्ट पर सभी संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों की चैकिंग की गई, व कुछ टीमें जनपद हरिद्वार, सहारनपुर, मुजप्फरनगर, बिजनौर मुरादाबाद आदि स्थानो पर पूर्व मे लूट में जेल गये अभियुक्तो के बारे में जानकारी करने के लिए भेजा गया था ।

थानाध्यक्ष प्रेमनगर को सूचना प्राप्त हुई कि घटना करने वाले बदमाश प्रेमनगर में ही किराये पर फ्लैट लेकर रह रहे है जो घटना के दिन से ही कमरे से फरार है तथा आज रात्रि में अपना सामान लेने आने वाले है । इस पर पुलिस ने रात में ही अभियुक्तगणो के फ्लैट ठाकुरपुर साई विहार में दबिश दी गई पुलिस टीम द्वारा तीनो व्यक्तियों को पकड लिया जिन्होने अपने नाम कामेन्द्र उर्फ बुल्ला, दिपिन कुमार व रोहन राठी निवासी जिला बिजनौर उ0प्र0 बताया, तलाशी लेने पर कामेन्द्र उर्फ बुल्ला के कब्जे से एक अदद देशी तमन्चा 315 बोर, 01 जिन्दा कारतूस व 75 हजार 500 रूपये नगद व दिपिन के कब्जे से एक तमन्चा 315 बोर, 02 जिन्दा कारतूस व 55 हजार 240 रूपये नगद व रोहन राठी के कब्जे से 43 हजार 400 रूपये नगद बरामद हुए ।

पूछताछ पर उक्त तीनो आरपियों  नेे बताया की यह रुपए पेट्रोल पंप मालिक से लूटे गये थे, बाकि पैसे हमारा एक अन्य साथी अजय लेकर गया है, हम लोग भी आज ही अपनी मोटर साईकिल, फोन व सामान लेने आये थे तब तक आप लोगो ने पकड लिया चारो अभियुक्त शातिर किस्म के लूटेरे है, इनके द्वारा पूर्व में जनपद बिजनौर में बैंक लूट, पेपर मिल लूट, आदि कई घटनाए की गई है । जिनके खिलाफ जनपद बिजनौर में कई मुकदमे दर्ज है ।

You May Also Like