देहरादून में मेडिकल छात्र पर दोस्त ने किया एसिड अटैक, गिरफ्तार

Please Share

देहरादून: राजधानी के स्वामी राम हिमालयन इंस्टीट्यूट जौलीग्रांट में एक मेडिकल पीजी द्वितीय वर्ष के छात्र पर एसिड अटैक करने वाले उसके साथी को मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

दरअसल  पीजी मेडिकल (मनोचिकित्सक) छात्र रोहित के पिता देहरादून निवासी महेंद्र सिंह मेहरा ने डोईवाला कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। उन्होंने बताया कि उनका बेटा हिमालयन इंस्टीट्यूट में पीजी का छात्र है। हॉस्पिटल से ड्यूटी करने के बाद उनका पुत्र संस्थान के अंदर ही स्थित हॉस्टल में अपने कमरे में चला गया था, जहां वह कमरे के बाहर बैठकर चाय पी रहा था तभी सुरक्षा वाले इलाके में छुटमलपुर सहारनपुर निवासी शुभम सैनी पुत्र धनीराम नामक एक युवक हॉस्टल के अंदर घुस गया।

आरोप है कि शुभम सैनी ने एक बर्तन में लाए एसिड को उनके पुत्र के चेहरे के ऊपर उड़ेल कर भाग गया। घायल युवक को हिमालयन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपित शुभम सैनी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर थानों रोड से गिरफ्तार कर शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया है।

You May Also Like