चाकू की नोंक पर 11 साल की बच्ची के साथ करता रहा दुष्कर्म

Please Share

वापी: गुजरात के वापी में 11 साल की बच्ची को चाकू से डराकर दुष्कर्म की घटना सामने आई है। आरोपी 45 साल का व्यक्ति है जिसने दो महीने में पांच बार बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है।

घटना का पता चलते ही बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी की लोगों ने जमकर पिटाई की। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले को लेकर डूंगरा पुलिस ने पोक्सो और दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। यह घटना छरवाडा विस्तार की है।

 11 साल की नाबालिग को जब उसकी दादी ने रात को खाना खाने के लिए कहा तो उसने पेट में दर्द होने की शिकायत की। जब उससे पेट दर्द की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि बिल्डिंग में रहने वाले विजेंद्र अंकल बीते दो महीने से उसे चाकू दिखाकर डरा-धमका रहे हैं और उसके साथ कमरे में, दरगाह के पास स्थित चॉल के बाथरूम में ले जाकर दुष्कर्म कर रहे हैं। बच्ची की बात सुनकर दादी के पैरो तले जमीन खिसक गई। जब स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी मिली तो वे स्थल पर पहुंचे और आरोपी की जमकर पिटाई कर दी।

वापी में बार-बार सामने आ रही दुष्कर्म की घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है। इसी गुस्से के चलते मंगलवार रात को लोगों ने आरोपी की इतनी पीटाई की कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। घटना की जानकारी मिलने के बाद डूंगरा पुलिस स्थल पर पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की दादी की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ धमकी, दुष्कर्म और पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

You May Also Like