कार हादसे में घायल सगे भाई की भी इलाज के दौरान मौत

Please Share

मसूरी: मसूरी में देर रात एक कार गहरी खाई में जा गिरी जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें ईलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें एक अन्य व्यक्ति की ईलाज के दौरान मौत हो गई।

दरअसल, बीती देर रात उत्तरकाशी से  देहरादून जा रही मारूति कार मसूरी सुवखोली के पास अलमस पर गाड़ी संख्या यूके07यू 8042 अलमस्त गांव के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस दौरान गाड़ी में तीन लोग सवार थे जिसमे एक युवक की मौके पर ही मौत  हो गई। जबकि दो अन्य घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं ईलाज के दौरान हादसे में घायल अन्य व्यक्ति की भी ईलाज के दौरान मौत हो गई। युवक की पहचान सत्यम  (22 वर्ष)  के रूप में हुई है। बता दें कि हादसे में घायल दोनों युवक भाई बताए जा रहे हैं।

वहीं हादसे के बाद मौके पर मसूरी अस्पताल पंहुचे उत्तरकाशी के पूर्व विधायक कांग्रेस विजय पाल सजवाण ने कहा कि पर्यटन नगरी मसूरी के लिए ये दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि यंहा स्वास्थ्य सेवाओं का अभाव है। उन्होंने कहा कि  मसूरी जैसे पर्यटक स्थल जंहा आये दिन दुर्घटना होती रहती है वहां पोस्टमार्टम की सुविधा भी ठप है। उन्होंने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार पूरी तरह फेल है।

You May Also Like