रिटार्ड सैनिक को परेशान कर रहा दबंग, पूर्व सैनिक ने डीएम से लगाई गुहार

Please Share

बागेश्वर: बागेश्वर जनपद के ग्रामीण ने अपने गांव के एक व्यक्ति की दबंगई से परेशान होकर जिलाधिकारी से मदद की गुहार लगाई है। दरअसल, बागेश्वर जनपद के कांडा तहसील के बाँस्तोली ग्राम के सुरेश चंद्र पांडेय (रिटार्ड सैनिक) जिन्होंने अपनी अधिक्तर सेवा जम्मू-कश्मीर के द्रास सेक्टर में देश की सेवा की। लेकिन सेवानिवृत्ति के बाद आज वो सबसे ज्यादा परेशान अपने गृह जनपद में एक दबंग व्यक्ति की हरकतों से परेशान है। साल 2014 में इसी  व्यक्ति ने गलत तरीक़े से सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान हासिल कर ली। जिसके बाद वो दुकान का राशन गरीबों तक न पहुंचकर मार्केट में सप्लाई कर देता था लेकिन बावजूद इसके तहसील प्रशासन और पूर्ति विभाग ने इस ओर कोई कार्यवाही नहीं की।

उनका आरोप है कि उनके परिवार वालों को रोजाना किसी न किसी वजह से परेशान किया जाता है।  हालाकिं उन्होंने  मामलेको लेकर कई बार पुलिस में भी शिकायत की लेकिन पुलिस की तरफ से भी इस ओर कोई कार्यवाही नहीं की गई। जिसके बाद उन्होंने जिलाधिकारी से मदद की गुहार लगाई है।

वहीँ जिलाधिकारी ने मामले को लेकर कहा कि उनके ग्रामसभा में एक दबंग व्यक्ति द्वारा कंट्रोल की दुकान में राशन के सामान में फ्रॉड किया गया है। उन्होंने बताया कि ये केस डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में भी चल रहा है। बावजूद उनके परिवार को सुरक्षा नहीं दी जा रही है। जिलाधिकारी ने पुलिस विभाग को ग्रामीण के परिवार की सुरक्षा करने के निर्देश दिए हैं।

You May Also Like