भाजपा का कांग्रेस पर तंज- ‘संविधान बचाओ, देश बचाओ’ नहीं, यह ‘कांग्रेस बचाओ, राहुल लाओ’ रैली

Please Share

देहरादून: भाजपा ने कांग्रेस की ‘संविधान बचाओ देश बचाओ’ रैली को ‘कांग्रेस बचाओ, राहुल लाओ’ रैली का नाम देते हुए कहा कि, संविधान के साथ बार-बार खिलवाड़ करने वाली कांग्रेस जब संविधान बचाओ का नारा देती है तो हैरानी भी होती है और हँसी भी आती है।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख देवेंद्र भसीन ने कांग्रेस की 28 दिसम्बर की रैली पर कहा कि, कांग्रेस ने विभाजन से लेकर 70 साल तक देश का जो नुक़सान किया है, उसे देखते हुए देश को कांग्रेस से रक्षा करने की आवश्यकता है। कांग्रेस ने संविधान के साथ भरपूर खिलवाड़ किया। आपातकाल हो या निर्वाचित पूर्ण बहुमत की विपक्षी सरकारों को गिराने का सवाल हो या वोट बैंक की ख़ातिर अनावश्यक संविधान संशोधन के मामले हो कांग्रेस के हाथ संविधान के साथ खिलवाड़ के अपराधों से रंगे हैं। उन्होंने कहा यह बात अब जनता पूरी तरह समझ चुकी है और कांग्रेस उत्तराखंड सहित पूरे देश में रसातल की ओर जा रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अंदर भी गृहयुद्ध की स्थिति है और गांधी परिवार का दबदबा भी कम होता जा रहा है। राहुल गांधी भी लगभग किनारे पर हैं। भसीन ने कहा कि, इन सब कारणों से कांग्रेस ने अपने स्थापना दिवस 28 दिसम्बर को जो ‘संविधान बचाओ, देश बचाओ’ रैली निकाल रही है वह मूलतः ‘कांग्रेस बचाओ, राहुल लाओ‘ रैली है। लेकिन देश की जनता सब समझती है और इस रैली से कांग्रेस बचने वाली नहीं है। हाल ही में कांग्रेस ने नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर जनता, विशेष तौर पर एक समुदाय विशेष में भय का वातावरण बनाया और जिस कारण देश में कई स्थानों पर हिंसक घटनाएँ हुई, उससे कांग्रेस की बदनियती और खुल कर सामने आई है। भाजपा भी कांग्रेस के चेहरे के नक़ाब को पूरी तरह उतारने के लिए कृतसंकल्प है जिससे कांग्रेस के देश विरोधी षड्यन्त्र सफल न हो सके।

You May Also Like