पोलिंग पार्टियां रवानगी स्थल पर लगी आग, 30 बाइक जलकर हुई राख

Please Share

हरदोई: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की तैयारियों जोरों से चल रहीं हैं। 29 अप्रैल को यूपी की 13 सीटों पर मतदान होना है। जिसमें यूपी की हरदोई लोकसभा सीट भी शामिल है। बता दें कि हरदोई जिले के आरआर इण्टर कॉलेज मैदान में पोलिंग पार्टियां के लिए रवानगी स्थल बनाया गया है। रविवार सुबह बिजली के शार्ट सर्किट की वजह से एक बाइक में आग लग गई। वहां खड़ी 30 बाइकों में आग लग गई।

बाइकों में आग लगने के बाद मौके पर पोलिंग पार्टियों में भगदड़ मच गई। समय रहते आग बुझ जाने से बड़ा हादसा टल गया क्योंकि यदि आग फैलती तो पोलिंग पार्टियां रवानगी के लिए लगा टेंट व अन्य सामान उसकी चपेट में आ सकता था। आग बुझने पर अफसरों ने राहत की सांस ली। आनन-फानन में प्रशासनिक अधिकारियों ने फायरब्रिगेड की गाड़ी मौके पर भेजी। काफी देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

अग्निकांड में एक दर्जन से अधिक बाइकें जलकर नष्ट हो गईं। जिस जगह पर आग लगी उसके पास में ही बिजली का ट्रांसफार्मर भी लगा था। जबकि करीब 50 मीटर की ही दूरी पर पोलिंग पार्टियां चुनाव सामग्री लेने के लिए डेरा डाले थीं। जिला मजिस्ट्रेट हरदोई पुलकित खरे मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सूचना के दस मिनट के भीतर छह फायर ब्रिगेट की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

You May Also Like