रोहित शेखर हत्याकांड: चार्जशीट पर कोर्ट ने लिया संज्ञान, 25 जुलाई को सुनवाई

Please Share

नई दिल्ली: पूर्व सीएम दिवंगत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर हत्याकांड में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने क्राइम ब्रांच की ओर से दाखिल चार्जशीट पर संज्ञान ले लिया है। इस मामले पर अगली सुनवाई 25 जुलाई को होगी। पिछले 18 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट दाखिल किया था। चार्जशीट में रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा को मुख्य आरोपी बनाया गया है।

क्राइम ब्रांच ने 518 पेजों की चार्जशीट दाखिल की है। पुलिस के मुताबिक अपूर्वा को अपने पति पर शक था कि उसका शादी से अलग एक बच्चा है। अपूर्वा को आशंका थी कि रोहित के बच्चे को भविष्य में जायदाद का बड़ा हिस्सा मिल सकता है। अपूर्वा अपने पति के रवैये से परेशान थी। अपूर्वा ने शादी के कुछ दिन बाद ही रोहित का घर छोड़ दिया था। लेकिन कुछ दिनों के बाद जब दोनों में बातचीत हुई तो वह वापस लौट आई थी। वापस लौटने के बावजूद रोहित और अपूर्वा के बीच मनमुटाव बढ़ता ही गया। क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट में घर में मौजूद लोगों के बयान और घर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को साक्ष्य के रुप में पेश किया है।

रोहित शेखर की मौत 15 और 16 अप्रैल की दरम्यानी रात को हुई थी। उनकी पत्नी अपूर्वा सुप्रीम कोर्ट में बतौर वकील हैं। अपूर्वा से दिल्ली पुलिस पिछले 21 अप्रैल से पूछताछ कर रही थी और 24 अप्रैल को गिरफ्तार किया था। रोहित शेखर ने अपने पिता एनडी तिवारी को अपना जैविक पिता साबित करने के लिए कानूनी लड़ाई भी लड़ी थी।

You May Also Like