भीम आर्मी सुप्रिमो ने जाना दलित दुष्कर्म पीडिता के परिजनों का हाल, अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग

Please Share

मसूरी: 30 मई को नैनबाग क्षेत्र के सेंन्दुल गाँव में नाबालिक दलित लडकी के साथ हुये दुष्कर्म के मामले के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन राजनैतिक और सामाजिक संगठनों से जुडे लोगों का पीडिता के परिजनों से मिलना लगातार जारी है। जिसको लेकर भीम आर्मी सुप्रिमों चन्द्र शेखर आजाद अपने दल-बल के साथ सेंन्दुल पंहुचे और पीडिता के परिजनों का हाल जाना।

सेंदुल गाँव पंहुचे भीम आर्मी के सुप्रिमो ने पीडिता के परिजनों से मुलाकात के बाद हर प्रकार की मदद का भरोसा दिया और क्षेत्र में दलितों के साथ लगातार इस प्रकार की घटनाओं पर दुख व्यक्त किया। उन्होने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए और पूरे मामले की जांच के बाद अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की।

वहीं उन्होने भीम आर्मी से जुडे कार्यकर्ताओं के साथ भेदभाव का भी आरोप लगाया। उन्होने पुलिस से पीडित परिवार की सुरक्षा करने की मांग भी की। उन्होने 5 मई को बसाणगाँव में जितेन्द्र दास के परिवार से भी मुलाकात की। बता दें जितेन्द्र दास के मौत पर 6 सवर्ण वर्ग के लोगों के खिलाफ रिर्पोट दर्ज की गई थी जो जेल में है।

वहीं पीडिता के परिजनों ने किसी भी प्रकार के दबाव से इन्कार किया और क्षेत्रीय लोगों के साथ पुलिस पर मदद करने की बात कही। उन्होंने नैनबाग में अपर पुलिस अधीक्षक स्वप्न किशोर सिंह से मुलाकात करते हुए मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है।

You May Also Like