बच्चों के विवाद में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, 2 लोग घायल

Please Share

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में मैच में हार जीत को लेकर बच्चों के विवाद में आज ताबड़तोड़ गोलियां चली।  घटना से इलाके में दहशत फैल गई।घटना में दो घायल हो गए। दोनों तरफ से जमकर पथराव भी हुआ। जिसमें एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया। पीड़ित पक्ष के लोगों ने पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के भाई राशिद अखलाक पर गोलियां चलाने का आरोप लगाया।
घटना की जानकारी पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंचा। फिजा बिगड़ने की आशंका पर भारी पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया। जिसके बाद खुद एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह पूरे ऑपरेशन की कमान संभाली। घटना मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र के गुदरी बाजार की है। मेरठ के गुदडी बाजार हमेशा से काफी संवेदनशील माना जाता है। इसके पहले भी कई ऐसे छोटे विवाद हो चुके हैं। जिन्होंने शहर की फिजा बिगाड़ दी और मामला कर्फ्यू तक भी पहुंच गया। इसी को देखते हुए भारी पुलिस बल आज भी तैनात कर दिया गया और पुलिस ने आनन-फानन में 2 लोगों को हिरासत में भी ले लिया।
पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के भाई राशिद अखलाक के बच्चों और इलाके के रहने वाले एक शख्स सलाउद्दीन के बच्चों में मैच खेलने को लेकर कई दिन से विवाद चल रहा था। पहले भी नोबत झगड़े तक पहुंच गई ।लेकिन इलाके के लोगों ने आपसी समझौता करा दिया। लेकिन आज देर रात इसी झगड़े को लेकर दोनों पक्षों में गोलियां चल गई। आरोप है कि राशिद अखलाक में कई राउंड फायर किए ।जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई। इसी दौरान दो लोग गोली लगने से घायल हो गए। दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ मारपीट भी हुई।

 

You May Also Like