दस हज़ार सैनिकों की तैनाती के बाद कश्मीर पर बीजेपी कोर ग्रुप की इमर्जेंसी मीटिंग, शाह और पीएम मोदी भी होंगे शामिल!

Please Share

जम्मू कश्मीर: घाटी में दस हज़ार अतिरिक्त सैनिकों की तैनाती की बाद संशय और अफवाहों का बाजार गर्म है। इसी बीच खबर आयी है कि कश्मीर मुद्दे पर भाजपा के कोर ग्रुप की इमरजेंसी मीटिंग मंगलवार को दिल्ली में होने जा रही हैं। इस मीटिंग की अध्यक्षता भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी इस बैठक में शामिल हो सकते हैं। साथ ही पार्टी के संगठन महासचिव बीएस संतोष भी इस बैठक में शामिल होंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में पार्टी की जम्मू कश्मीर यूनिट के भी नेता शिरकत करेंगे। हालांकि अभी तक बैठक के एजेंडे की कोई जानकारी नहीं दी गई है। जिससे माना जा रहा है कि, जिस तरह से जल्दबाजी में यह बैठक बुलायी गई है, उससे लगता है कि इसमें किसी अहम मुद्दे पर चर्चा हो सकती है। बैठक में आर्टिकल 35ए और जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनावों पर भी चर्चा होने की संशयसता बढ़ गई है।

वहीँ खास बात ये है कि बैठक के समय की भी कोई जानकारी नहीं दी गई है। सभी नेताओं को सोमवार को दिल्ली आने को कहा गया है, ताकि शॉर्ट नोटिस पर भी नेता बैठक में शामिल हो सकें। वहीँ विपक्ष की ओर से कश्मीर मुद्दे पर कई आशंकाएं जाहिर की जा रही हैं।

You May Also Like