129 प्रवासी आज प्रातः 4 बजे सरकारी बसों से पहुंचे चिन्यालीसौड़, देखें वीडियो

Please Share

उत्तरकाशी: अध्यक्ष जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण/जिला मजिस्ट्रेट डॉ आशीष चौहान ने बताया कि दिल्ली में फसे उत्तरकाशी के 129 प्रवासी आज प्रातः 4 बजे सरकारी बसों के द्वारा चिन्यालीसौड़ पहुंच गए है। जहाँ डॉक्टरों के द्वारा उनकी गहनता से स्वास्थ्य परीक्षण व स्क्रिनिंग की गई है। किसी भी प्रवासी में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गये। एतिहात के रूप में 9 व्यक्तियों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है जबकि तहसील भटवाड़ी, डुंडा व चिन्यालीसौड़ के 120 प्रवासियों को उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया। एहतियातन के रूप में सभी प्रवासी आंगनबाड़ी कार्यकत्री, आशा, ग्राम विकास अधिकारी की निगरानी में 14 दिन तक पंचायत/विद्यालय क्वारन्टीन में अनिवार्य रूप से रहेंगे। तथा क्वॉरेंटाइन एवं सामाजिक दूरी के नियमों का शत-प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित करेंगे। चेक पोस्ट चिन्यालीसौड़ में आगंतुकों को प्रशासन द्वारा जलपान इत्यादि की भी व्यवस्था की गई है।

यह भी पढ़ें: भाजपा पार्षदों व कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के दिए निर्देशों व सोशल डिस्टनसिंग गाइडलाइन्स का किया खुलके उल्लंघन!

दिल्ली से जनपद उत्तरकाशी सकुशल पहुंचे प्रवासी मानवी, सरोज कैंतुरा व सुबिन परमार ने प्रेदश के मुख्यमंत्री  व जिला प्रशासन का आभार प्रकट किया। उन्होंने बताया कि “राज्य सरकार द्वारा हमे दिल्ली से बसों के द्वारा निःशुल्क लाया गया तथा खाने-पीने की उचित व्यवस्था की गई। हमें कहीं पर भी कोई परेशानी नही हुई।”

इस दौरान उप जिलाधिकारी आकाश जोशी, ओसी/ डिप्टी कलेक्टर चतर सिंह चौहान, अधिशासी अभियंता लोनिवि सुरेश तोमर सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: एक मारुति कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत

You May Also Like

Leave a Reply