भाजपा पार्षदों व कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के दिए निर्देशों व सोशल डिस्टनसिंग गाइडलाइन्स का किया खुलके उल्लंघन!

Please Share

आशीष जदली की रिपोर्ट: 

कोटद्वार: जहां एक ओर कोरोना महामारी के चलते पूरे देश मे लॉकडौन है और देश के प्रधानमंत्री सोशल डिस्टेन्स का पालन करने का निवेदन बार बार कर रहे है, वही उत्तराखंड के काबीना मंत्री व पौड़ी गढ़वाल जिले के प्रभारी मंत्री डॉ हरक सिंह रावत के आवास में भाजपा पार्षदों और कार्यकर्ताओ द्वारा प्रधानमंत्री द्वारा दिये गये  निर्देशों व सोशल डिस्टनसिंग की गाइडलाइन्स का खुलेआम उल्लंघन किया जिसमें ज्यादातर लोगों ने मास्क नहीं पहना था। लगता है कि यह लोग किसी शादी या किटी पार्टी में आए हैं।

आमतौर पर देखा गया है कि आम आदमी की छोटी से छोटी गलती पर पुलिस चालान या मुकदमा दर्ज कर देती है, लेकिन इतनी बड़ी गलती जो प्रभारी मंत्री के आवास पर देखने को मिली, बहुत चिन्ता जनक है।

हेलो उत्तराखंड न्यूज़ से बात करते हुए पूर्व भाजपा नगर पालिका परिषद अध्यक्ष, कोटद्वार शशि नैनवाल ने कहा कि प्रभारी मंत्री के सख्त हिदायत के बावजूद, इन कार्यकर्ताओं ने नियमों का पालन नहीं किया जो एक बड़ी गलती थे। पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने सिर्फ फ़ोटो खिंचवाने के लिए अपने मास्क उतारे और सोशल डिस्टनसिंग का खयाल नही किया। 

वहीं भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय का कहना है कि यह मामला उनकी संज्ञान में नही है, लेकिन अगर ऐसा हुई है, तो पार्टी इस का ज़रूर संज्ञान लेगी।

अब देखने वाली बात ये होगी कि भाजपा इस मामले में किस प्रकार से अपने कार्यकर्ताओं पर कार्यवाई करेगी ताकि आम जनता को यह संदेश मिले कि नियम सब के लिए समान है। 

You May Also Like

Leave a Reply