अनियंत्रित कार ने बाईक को मारी टक्कर, दो युवक गंभीर रूप से घायल

Please Share

मसूरी: मसूरी कैम्पटी रोड के जे.डबल्यू होटल के पास एक कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इस दौरान बाईक सवार दो लोग गंभीर गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वहीं हादसे के बाद दोनों घायलों को 108 की मदद से मसूरी के लंढौर कम्यूनीटी अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों घायलों का प्राथमिक उचपार करने के बाद गंभीर हालत को देखते हुए देहरादून हायर सेंटर रैफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने घटना में कार सवार दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

घटना को लेकर चश्मदीद अशोक रावत ने बताया की बाइक में सवार दो युवक मसूरी से कैम्पटी अपनी दुकान की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान कैम्पटी से मसूरी की ओर आ रही एक कार ने अनियंत्रित कहोकर बाईक को टक्कर मार दी।  इस दौरान बाईक सवार दो युवक दीवाकर ठाकूर उम्र 22 वर्ष और सोनू कुमार झा उम्र 26 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं मसूरी कोतवाल भावना कैन्थोला ने बताया कि कार में सवार दोनों युवकों को कस्टडी में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। वहीं दोनों घायलों के परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है।

You May Also Like