एक्सीडेंट कर भाग रहे कार सवार लोगों की जम के पिटाई…3 गिरफ़्तार, बाकियों की तलाश

Please Share

मसूरी: दिनांक 04/03/20 को रात्रि करीब 9:30 बजे  कंट्रोल रूम के माध्यम से मसूरी थाने पर सूचना प्राप्त हुई  कि भट्टा गांव के पास एक कार एवं मोटरसाइकिल का एक्सीडेंट हो गया है, जिस पर चौकी बालोंगंज से पुलिस बल भेजा गया। मौके पर जाकर देखा तो एक मोटरसाइकिल और स्विफ्ट डिजायर कार का एक्सीडेंट भट्टा गांव के पास हुआ था, जिसमें मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति नवराज शाही एवं खुशी थापा चोटिल हो गए थे, जिनके पैरों में चोटें आई थी। दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से मैक्स अस्पताल इलाज हेतु भिजवाया गया था।

इसके उपरांत एक्सीडेंट से संबंधित कार जो देहरादून की तरफ जा रही थी, को पीछे से लगभग 15-20 व्यक्तियों की भीड़ द्वारा कोलू खेत चेकपोस्ट से पूर्व रोक गया तथा कार में सवार व्यक्तियों के साथ मारपीट व जानलेवा हमला किया गया तथा वाहन को भी लाठी-डंडों से तोड़कर छतिग्रस्त कर दिया गया। जिस पर पुलिस बल द्वारा मौके पर पहुंचकर भीड़ से उक्त व्यक्तियों को छुड़ाया गया।

उक्त प्रकरण में मोटरसाइकिल सवार घायलों के परिजन भरत शाही की तहरीर के आधार पर पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत किया गया। साथ ही द्वितीय पक्ष कार सवार व्यक्तियों, जिनको 15-20 व्यक्तियों की भीड़ द्वारा पीटा व जानलेवा हमला किया गया, की तरफ से भी अतीक अहमद की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया। उपरोक्त दोनों अभियोगो की विवेचना कर नियमानुसार आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

साथ ही पुलिस द्वारा मारपीट करने वाले तीन व्यक्तियों को भी गिरफ्तारी किया गया एवं शेष अभियुक्तों की तलाश जारी है। अभियुक्त गणों को आज प्रातः माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम

1- दीपक पुत्र मानसिंह निवासी मेरिबल स्टेट बार्लोगंज मसूरी उम्र 20 वर्ष

2- शुभम पुत्र दीवान सिंह निवासी भट्टा गांव मसूरी जनपद देहरादून उम्र 26 वर्ष

3- विजय उर्फ चिंटू पुत्र रमेश निवासी भट्टा गांव मसूरी, जनपद देहरादून उम्र 29 वर्ष

You May Also Like

Leave a Reply