बिहार: जमुई में नक्सलियों ने की दो लोगों की हत्या, एक महिला गंभीर

Please Share

नई दिल्ली: बिहार के जमुई में नक्सलियों ने मुखबिरी करने के शक में दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। नक्सलियों ने इस दौरान बीच बचाव करने आई एक महिला को भी गोली मार दी। जिसका गंभीर स्थिति में जमुई सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामला जमुई के चकाई थाना क्षेत्र का है। नक्‍सली वारदात के बाद इलाके के लोगों में काफी दहशत है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

जानकारी के मुताबिक मरने वालों के नाम मोहम्मद उस्मान अंसारी और मोहम्मद गुलाम बताया जा रहा है। यह घटना मंगलवार रात की बताई जा रहा है। जिस समय नक्सली इस घटना की वारदात को अंजाम दे रहे थे उस दौरान मोहम्मद उस्मान की पत्नी अपने पति को बचाने की कोशिश करने लगी इसी बीच उसे भी गोली लग गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद दहशत फैलाने के लिए नक्सलियों ने कई राउंड फायरिंग की और पोस्टर भी चिपकाया। नक्सलियों ने पोस्टर में लिखा है, कि ‘पुलिस मुखबिरी की यही सजा मिलेगी.’ वहीं मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुट गई है।आशंका जताई जा रही है की नक्सलियों ने इस घटना को कुछ ही दिन पहले पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए साथी नक्सली दरोगा यादव के बदले के रूप में अंजाम दिया है। फिलहाल घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने नक्सलियों द्वारा छोड़े गए पोस्टर को जब्त कर छानबीन शुरू कर दी है।

You May Also Like