अडानी ने इन्वेस्टर्स समिट पर बोली यह बात, विपक्ष ने साधा निशाना

Please Share

देहरादून: प्रदेश में हुए पहले इन्वेस्टर सम्मिट को लेकर एक वीडयो वायरल हुआ है जिसमे गौतम अडानी, मुख्यमंत्री से कहते नजर आये कि, एयरपोर्ट साइड ट्रैफिक काफी ज्यादा था और इससे उन्हें काफी परेशानी हुई। आगे अडानी ने साफ कहा कि कोई भी प्रोजेक्ट सही ढंग से नहीं चल रहा है। किसी भी परियोजना में इन्वेस्ट करो तो तमाम तरह की दिक्कतें हैं। उदाहरण के तौर पर अडानी ने इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर की ही बात कही थी। इसमें कम दिक्कतें नहीं है।

वीडियो में अदानी को कहते हुए सुना जा सकता है कि, वह लोग तो केंद्र सरकार के भय के कारण उनके कहने पर इन्वेस्टर्स समिट में आ जाते हैं, बाकी इस में होना तो कुछ नहीं है। अडानी ने कहा कि वह तो सिर्फ केंद्र सरकार के कहने पर आए हैं और रात को ही अहमदाबाद वापस चले जाएंगे। अदानी ने साफ कहा कि जो भी इन्वेस्टर्स यहां आ रहा है, वह यहां काम करने के लिए नहीं आ रहा है, बल्कि सिर्फ केंद्र सरकार के कहने पर आया है, क्योंकि उन्हें धंधा करना होता है और उन्हें सरकार का खौफ होता है इसलिए वह आ जाते हैं, लेकिन होता कुछ नहीं है।

वहीं इस विडियो के बाद विपक्ष ने भी प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने इस पर चुटकी लेते हुए, इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा है कि, ‘नरेंद्र मोदी के मित्र अडानी, त्रिवेंद्र रावत को जरूरी ज्ञान देते  हुए।‘ जिसके बाद से लगातार यह वीडियो वायरल हो रहा है।

You May Also Like