आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

Please Share

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। जबकि एनकाउंटर में एक जवान भी शहीद हो गया है। मारे गए आतंकियों में से एक आतंकी लश्कर ए तैयबा का स्थानीय कमांडर बताया जा रहा है। वहीं अन्य दो आतंकियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। एहतियातन के तौर पर इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। साथ ही आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का सर्च अभियान लगातार जारी है।

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद सेना ने तड़के सुबह ही इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की और मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया।

 

बता दें कि इससे पहले बीते 13 अक्टूबर को भी पुलवामा में सुरक्षाबलों को कामयाबी मिली थी, जहां एनकाउंटर में एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया गया था। आतंकी के पास से हथियार भी बरामद किए गए थे। वहीं 13 अक्टूबर को ही राज्य के बारामुला जिले आतंकियों का काला चेहरा सामने आया था। जहां आतंकियों ने घर में घुसकर एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी थी।

You May Also Like