विकासनगर में ढहा एक मकान, तीन लोग घायल

Please Share

प्रदेश भर में भारी बारिश ने लोगों जीना दूभर कर दिया है। पहाड़ी क्षेत्रों में जहां बादल फटने की घटनाएं सामने आ रही हैं। वहीं मैदानी क्षेत्रों में लोगों के घरों में पानी भरा पड़ा हुआ है तो कई घर लगातार हो रही बारिश में उजड़ चुके हैं।

कल देर रात 2 बजे के करीब विकासनगर के डाकपत्थर क्षेत्र के जीवनगढ़ गांव में खालिद अलि के घर की दीवार अचानक से ढ़ह गई। जिससे उस कमरे में सो रही उनकी पत्नी और 1 बच्चे समेत खालिद को चोटें आ गई।

डाकपत्थर चौकी इंचार्ज शमशेर अली ने हैलो उत्तराखंड से बात करते हुए बताया कि उनके माकन की दीवार ढह गई जिसमें तीन लोगों को चोटें आई हैं जिन्हें दून अस्पताल भेजा गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि बरसात के दिनों में होने वाली बारिश से कच्चे मकानों की स्थिति और भी दयनीय हो जाती है। जिससे ऐसे मकान जल्द ही बारिश की चपेट में आकर ढह जाते हैं।

वहीँ विकासनगर एस.डी.एम जितेन्द्र कुमार ने हेल्लो उत्तराखंड से बात करते हुए बताया कि छतीपूर्ति रिपोर्ट आने के बाद ही पीड़ित को सहायता राशी दी जाएगी।

गौरतलब है कि हमारे राज्य में कई ऐसे ही कच्चे मकानों में लोग निवास करते हैं। जिनको बरसात के दिनों में यह पता नहीं होता कि वो कल का सूरज देख पायेंगें कि नहीं।

You May Also Like

Leave a Reply