मांगों को लेकर मुखर हुए निगम कर्मी, 16 मई से थम जाएंगे रोडवेज के पहिए

Please Share

देहरादून: वेतन भुगतान, एसीपी निरस्तीकरण, कर्मचारियों के नियमितीकरण और नई बसों की खरीद समेत कई मांगों के समर्थन में उत्तरांचल रोडवेज कर्मचारी यूनियन के प्रस्तावित कार्य बहिष्कार को यूनियन की प्रांतीय कार्यकारिणी ने भी समर्थन ने दिया है।

प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक में सहमति बनी कि तीनों मंडलों के तमाम चालक-परिचालक और कर्मचारी 16 मई की रात्रि से अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार कर बसों का संचालन ठप कर देंगे। जबकि, प्रांतीय कार्यकाकरिणी के निर्णय के मुताबिक 24 मई से पूरे प्रदेश के कर्मचारी आंदोलन में शामिल हो जाएंगे।
उत्तरांचल रोडवेज कर्मचारी यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष कमल पपनै, महामंत्री अशोक चौधरी की मौजूदगी में हुई बैठक में निगम के तीनों मंडलों के कर्मचारियों के 16 मई से ही कार्य बहिष्कार करने पर सहमति बनी।
जबकि, 24 मई से प्रांतीय कार्यकारिणी के पदाधिकारी और चालकों-परिचालकों के अलावा तमाम विभागों के कर्मचारी आंदोलन में शामिल होे जाएंगे। यूनियन पदाधिकारियों की ओर से आंदोलन के संबंध में मुख्यमंत्री, परिवहन मंत्री, मुख्य सचिव, सचिव परिवहन, प्रबंध निदेशक, श्रमायुक्त, महाप्रबंधक परिवहन निगम समेत  आला अधिकारियों को पत्र भेज दिया गया है।

You May Also Like