एयर स्ट्राइक पर PM मोदी का बयान, मजाक उड़ा तो ट्वीट किया डिलीट

Please Share

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा के चुनाव को लेकर लगातार प्रचार-प्रसार कर रहे हैं और लोकसभा चुनावों के दौरान कई न्यूज़ चैनलों को इंटरव्यू भी दिया है। लेकिन हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ ऐसा बोल दिया जिससे खुद बीजेपी को अपने टि्वटर हैंडल से डिलीट करना पड़ा।

बता दें कि इसे लेकर विपक्षी नेता भी उन्हें जमकर निशाने पर ले रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंटरव्यू में इंस्ट्रक्टर जिक्र करते हुए कहा कि उस दिन मौसम खराब था लेकिन, फिर भी मैंने रडार से बचने के लिए एयर स्ट्राइक करने की सलाह दी। इस बात को लेकर काफी विवाद भी खड़ा हुआ और इसके बाद भारतीय जनता पार्टी की ट्विटर हैंडल अकाउंट से वो ट्वीट भी डिलीट कर दिया गया।

इस मामले को लेकर आईएमआईएमएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया था कि सर आप तो गजब के एक्सपर्ट हैं। सर आप से विनती के चौकीदार लड़ाई और एयर चीफ मार्शल एंड प्रधान लगा दीजिए। क्या टॉनिक पीते हैं आपकी बातों में रोजगार अर्थव्यवस्था और देश की विकास कृषि संकट के अलावा हर डेवलपमेंट का फार्मूला है। लगे रहो मित्रों यह बात करते हुए उन्होंने ट्वीट किया।

You May Also Like