बेटी के इलाज को पहुंचे पिता को डॉक्टर ने जड़ा थप्पड़

Please Share

देहरादून/उत्तरकाशीः आज तक आपने सुना होगा कि डॉक्टर भगवान का रूप होता है, जो अपने मरीज को बचाने के लिए हर संभव प्रयास करता है। लेकिन यदि डॉक्टर ही मरीज को देखने से इनकार कर दे और अभद्रता करे तो आप उसे क्या कहेंगें।

ऐसा ही मामला उत्तरकाशी के ब्लॉक डुंडा में नजर आया। जहां मरीज के तीमारदार पर ही डॉक्टर ने थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद मामला सीएमओ तक जा पहुंचा।

हैलो उत्तराखंड से बात करते हुए तीमारदार शिव चंद नेगी जो पेशे से पत्रकार हैं, ने बताया कि आज सुबह मेरी बेटी की तबियत खराब हुई जिसके बाद मैं उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डुंडा पहुंचा। जहां पर कोई भी डॉक्टर मौजूद न होने पर मैं उनके आवास पहुंचा। लेकिन डॉक्टर ने मरीज को देखने से मना कर दिया। फिर स्थिति को बताते हुए डॉक्टर सैनी ने बेटी को देखा और कुछ दवाइयां लिख कर दे दीं। लेकिन इस बीच दवाइयों को लेकर डॉक्टर और मेरे बीच नोक-झोंक हो गई और डॉक्टर गाली-गलौच करने लगा। जिसके बाद डॉक्टर ने थप्पड़ मार दिया।

मामले पर जब हैलो उत्तराखंड ने सीएमओ से पूछा तो सीमएओ कल्पना ने कहा कि मामले में जांच करने के आदेश दे दिए हैं, और जांच रिर्पोट के आधार पर ही आगे कार्यवाही की जायेगी। वहीं मामला डीएम कार्यालय तक भी जा पहुंचा तो डीएम ने मामले में जांच कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

You May Also Like

Leave a Reply