थाने में महिला का हंगामा, खुद को बताया जज

Please Share

देहरादूनः थाना प्रेमनगर में उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक महिला मारपीट के आरोपी बेटे को बचाने के लिए थाने पहुंची और वहां मौजूद एक जवान को खुलेआम पीटने लगी। वहीं मामला देख पुलिस वालों की समझ में यह नहीं आया कि महिला आखिर पुलिस वालों को क्यूं मार रही है। जिसे देख थाने में हंगामा मच गया।

वहीं सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी समेत भारी पुलिस सुरक्षा बल मौके पर पहुंचा। जिसके बाद भी महिला शांत नहीं हुई। महिला खुद को जज बता रही है।

लेकिन जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं उसमें यह साफ तौर पर देखा जा सकता है कि महिला वीडियो बनाने को लेकर नाराज दिखीं और उन्होंने वीडियो बनाने वाले पुलिस कर्मी को थप्पड़ जड़ दिए, जिससे अन्य पुलिस कर्मी भड़क गए।

क्या है मामला?

पुलिस के मुताबिक यह महिला उत्तर प्रदेश के उन्नाव की महिला अपर जिला जज ‘जया पाठक’ है। जिसका बेटा रोहन पाठक पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी में पढ़ता है। आज उनके बेटे का कुछ लड़कों के साथ झगड़ा हो गया। जिसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने में ले आई। इस बीच महिला जज भी शाम को थाने पहुंच गई और जमकर बवाल किया। वहीँ जब हंगामे का वीडियो एक पुलिस कर्मी बना रहा था तभी महिला ने पुलिस कर्मी पर थप्पड़ों की बौछार कर दी।

फिलहाल पुलिस अधिकारी इसकी पुष्टि कर रहे हैं कि महिला एडीजे है या नहीं।

You May Also Like

Leave a Reply