तिरंगे का अपमान – जूतों के डब्बों को तिरंगे से लपेटा…

Please Share

अल्मोड़ा: बोरा शू कलेक्शन नामक अल्मोड़ा के शोरूम में मेड इन चाइना के जूतों की खेप आई है जिसके सभी डब्बों को तिरंगे से रैप किया गया है।

हैलो उत्तराखंड से बात करते हुए अल्मोड़ा एसएसपी रेणुका देवी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। उन्होंने बताया कि ये जूते रूद्रपुर की तमन्ना फुटवियर से सप्लाई किए गये हैं। साथ ही उनका कहना है कि फुटवियर कंपनी से पता किया जा रहा है कि उनके पास यह जूते के डब्बे कहां से आए?

वहीं एडिश्नल एसपी उधमसिंहनगर का कहना है कि रूद्रपुर की तमन्ना फुटवियर कंपनी पर अल्मोड़ा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। और जानकारी में तमन्ना फुटवियर कंपनी का कहना है कि जूते दिल्ली से मंगवाए गए थे। जिनकी डिलिवरी होने के बाद ही यहां चैक किया गया, तब जाकर यह बात सामने आई। साथ ही उन्होंने बताया कि कंपनी पर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है और जहाँ से जूतों को भेजा गया है उसकी भी जांच हो रही है।

यह हमारे आन-बान-शान की बात है। जिस प्रकार यह शर्मनाक काम सामने आया है, मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। फिलहाल इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है कि इस काम में चाइना का हाथ है या नहीं।

You May Also Like

Leave a Reply