एक ही परिवार की चार महिला ठग गिरफ्तार, ज्वैलरी की हैं शौकीन

Please Share

ये एक ही परिवार की 4 शातिर महिलाएं थी, जो ठगी के इरादे से देहरादून आई थी। लेकिन दुकानदार की सतर्कता और पुलिस की समय पर कार्यवाही के चलते उन चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल, बीते रोज देर शाम को क्लैमनटाउन के धीर ज्वैलर्स में 4 महिलाएं आई और सोने के आभूषणों को देखने लगी। काफी देर तक ज्वैलरी को देखने के बाद , वे बिना कुछ खरीददारी के ही जाने लगी। शक होने पर जब दुकानदार ने ज्वैलरी को चेक किया तो डिब्बे से एक जोड़ी बाली गायब थी।

जिसके बाद दुकानदार के होश उड़ा गये। उसने तुरंत अपने यहां काम करने वालों की सहायता से उन महिलाओं को रुकवाया और पूछताछ की। लेकिन महिलाएं बिना कुछ बताये ही जाने की जिद करने लगी। जिसके बाद दुकानदार ने क्लैमनटाउन थाना में फोन कर घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी हरिओम सिंह चौहान द्वारा मौके पर महिला चीता पुलिस को भेजकर चारों महिलाओं की तलाशी करवाई गयी। तलाशी में उन्हीं महिलाओं में से एक के पास गायब हुई सोने की बाली पाई गयी। जिसके बाद चारों को तुरंत गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश कर दिया गया है।

सभी महिलाएं एक ही परिवार की और गाजियाबाद से बाताई जा रही हैं। देहरादून शहर में जिस तरीके से चोरी की घटनाएं अपना फन फैला रही हैं, वे बेहद ही चिंताजनक है।

You May Also Like

Leave a Reply