मसूरी में कामरेड राजेंद्र पुरोहित को वोट की अपील के साथ किया जनसंपर्क

Please Share

मसूरी: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा-कांग्रेस के उम्मीदवारों के साथ निर्दलीय प्रत्याशी जनता से जनसंपर्क कर अपनी रीति नीति के बारे में बताकर अपने पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे है। वही टिहरी लोकसभा क्षेत्र से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी के प्रत्याशी कामरेड राजेंद्र पुरोहित के पक्ष में सीपीआई के नेताओं और कार्यकर्ता भी वोट की अपील को लेकर जनता के सामने जा रहे है, जिसको लेकर वह मसूरी के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कर लोगों से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के प्रत्याशी को वोट करने की अपील की।

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता विजय रावत और राष्ट्रीय सदस्य रिज्जू कृष्णन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 साल पहले देश  की जनता से कई लुभावने वादे कर देश की सत्ता को हासिल किया था। परंतु चुनाव जीतने के बाद सभी वादे भूल गए उन्होने किसानों के लिए उत्पादन खर्च से डेढ़ गुना दाम, किसानों के द्वारा की जा रही खुदकुशी पर रोक लगाने, मनरेगा के माध्यम से मजदूरों को 200 दिन का रोजगार देने की बात के साथ हर वर्ग को लाभ देने का वादे किया था। परंतु 5 सालों में मोदी सरकार सभी वादों को भूल गई और देश में लूट कसोट का मोदआनी यानी मोदी और अडानी का माडल लाकर कर देश को लूटने का काम किया गया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा नोटबंदी और जीएसटी लगाकर देश के लोगों की कमर तोड़ के रख दी है।

 उन्होने कहा की टिहरी लोकसभा की सांसद माला राजलक्ष्मी शाह द्वारा कभी क्षेत्र के साथ गरीब और मजदरों के लिये काम ही नही किया गया। अब जल जंगल जमीन की बात करने वाले भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के प्रत्याशी को लोकसभा में जीता कर भेजना चाहिए। जिससे वह संसद में पहुंचकर मजदूरों की गरीबों की और क्षेत्र के विकास के लिए बात कर सके। उन्होंने कहा कि भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी लगातार गरीब और किसान की लड़ाई लड़ रही है।

You May Also Like