पुलवामा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, दो आतंकी ढेर

Please Share

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने पुलवामा के तिकेन गावं  में दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

दरअसल, सुरक्षाबलों को तिकेन इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीमों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। आतंकियों ने सुरक्षाबलों को देखते ही गोलीबारी शुरू कर दी। वहीं आतंकियों की फायरिंग का सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर करने में सफलता प्राप्त की। मारे गए आतंकियों की पहचान लियाकत अहमद और वाजिद के रूप में हुई है। दोनों आतंकी पुलवामा के आसपास के ही रहने वाले हैं। मुठभेड़ के दौरान इलाके में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। मारे गए दोनों आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। साथ ही इनके पास से एक इंसास राइफल्स, एक 7.62 मिमी असाल्ट राइफल और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भी सुरक्षाबलों द्वारा त्राल इलाके के घेरने व तलाशी अभियान शुरू करने के दौरान आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी करने पर मुठभेड़ शुरू हुई थी। इस मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी ढेर किया गया था।

You May Also Like