दून के होटल में कार्य करने वाले युवक ने की आत्महत्या, खुद की बनाई हुई ड्रॉइंग ‘माई ड्रीम’ बरामद

Please Share

देहरादून: राजधानी दून के जोगीवाला स्थित होटल शिवा में शुक्रवार को एक 19 वर्षीय युवक ने पंखे से लटककर सुसाइड कर ली। होटल के मालिक राजेन्द्र सिंह नेगी ने फ़ोन कर पुलिस को सूचना दी कि एक लड़का उनके होटल में बर्तन साफ करने का काम करता है, वह दिन से दिख नही रहा है तथा होटल में चेक करने पर एक रूम अंदर से बंद है,  जो कि आवाज़ देने पर भी खोल नही रहा है।

इस सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँच कर रूम की दूसरी चाबी से रूम को खोला गया, तो उक्त लड़का पंखे से पर्दे का फंदा लगाकर लटका हुआ मिला। मृतक की पहचान भूपेंद्र कुमार पुत्र नंदराम निवासी पैनगढ़, चमोली उम्र 19 वर्ष के रूप में हुई है।

रूम की तलाशी लेने पर एक सुसाइड नोट मिला है तथा एक खुद की बनाई हुई ड्रॉइंग मिली है। जिसमे एक बड़ा घर उसमे स्विमिंग पूल, गार्डन, हौंडा सिटी कार, बुलेट मोटर साईकल व एक्टिवा आदि के चित्र बनाकर माई ड्रीम लिखा हुआ है तथा सोसाइट नोट में खुद अपनी जिंदगी से परेशान होकर आत्महत्या करना लिखा है। प्रथम दृष्टया मृतक द्वारा फाँसी लगाकर आत्महत्या करना प्रकाश में आया है। अन्य जांच हेतु घटना स्थल से साइंटिफिक एविडेंस इकट्ठा की गई है तथा मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। वहीँ शव को मोर्चरी मैं रखवाया गया हैं। पंचायत नामा की कार्यवाही शनिवार को अमल में लायी जाएगी। इसके बाद जांच कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

You May Also Like