योगी ने मसूद अजहर को दी चेतावनी, कहा: अगली बार राम मंदिर का नाम लिया तो ख़त्म कर देंगे

Please Share

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को चेतावनी दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि राम मंदिर निर्माण मामले में यदि उसने धमकी दी तो भारत अपनी अगली सर्जिकल स्ट्राइक उस पर करेगा। अजहर ने हाल ही में राम मंदिर निर्माण के लिए आगे बढ़ने पर धमकी दी है।बता दें कि अजहर ने राम मंदिर पर धमकी भरा ऑडियो टेप जारी किया था। इस टेप में आतंकी अजहर ने कहा कि अयोध्या में यदि राम मंदिर का निर्माण होता है तो भारत में तबाही मचाएगा।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक विजयनगर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने आगे कहा, ‘राम मंदिर पर यदि मसूद अजहर ने हमें धमकी दी तो अगली सर्जिकल स्ट्राइक में उसके जैसे आतंकवादियों को खत्म कर दिया जाएगा। यहां तक कि उसके मालिक भी उसे बचा नहीं पाएंगे।

तेलंगाना में चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंच चुका है। इस राज्य में मुख्य मुकाबला के चंद्रशेखर राव की टीआरएस और चंद्रबाबू नायडू की तेदेपा के बीच है। तेदेपा कांग्रेस के अगुवाई वाले गठबंधन के साथ है। जबकि भाजपा अकेले चुनाव में है। एआईएमआईएम भी चुनावी ताल ठोक रही है। यहां कई सीटों पर मुकाबला त्रिकोणीय और चतुष्कोणीय है।

तेलंगाना में हाल के दिनों में नेताओं के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिली है। योगी आदित्यनाथ अपनी रैलियों में कांग्रेस और एआईएमआईएम पर जमकर निशाना साध रहे हैं। एक रैली में योगी ने कहा कि राज्य में यदि भाजपा चुनकर आती है तो निजाम की तरह ओवैसी को हैदराबाद छोड़कर भागना पड़ेगा। उनके इस बयान पर ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा कि योगी का इतिहास ज्ञान ‘शून्य’ है क्योंकि निजाम भागे नहीं थे।

You May Also Like