यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा; 8 की मौत, 30 घायल

Please Share

यमुना एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। ग्रेटर नोएडा के पास एक तेज रफ्तार बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हुई। इस हादसे में अभी तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है। घटना में कुल 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा करोली गांव के पास हुआ है. जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 5 बजे एक तेज रफ्तार बस खड़े ट्रक में जा टकराई। इस बस में कई लोग सवार थे। टक्कर इतनी भयानक थी कि बस के आगे वाले हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

घायलों का इलाज जारी

इस हादसे में घायल हुए लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे का कारण बस के ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। बस अचानक से चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई, जिसके बाद यह दर्दनाक हादसा हुआ। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

योगी ने जताया दुख

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने हादसे के बाद ट्वीट किया और लिखा, आज ग्रेटर नोएडा में बस दुर्घटना में आठ लोगों के निधन से मुझे बहुत दुख पहुंचा है, ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं। दुर्घटना में घायल यात्रियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना करता हूं।

यमुना एक्सप्रेस वे पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। यहां होने वाले ज्यादातर हादसों की वजह तेज रफ्तार होती है। हर साल यहां ऐसे हादसों में कई लोगों की मौत हो जाती है।

You May Also Like