विशाल गर्ग ने कहा विषम परिस्थितियों में जनता के लिए काम करते हैं पत्रकार

Please Share
अरूण कश्यप
हरिद्वार: स्टेट यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट, हरिद्वार द्वारा सैनी आश्रम ज्वालापुर में दीपावली मिलन कार्यक्रम बडे धूम धाम से मनाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता यूनियन के संयोजक मनोज सैनी ने की। कार्यक्रम में समाजसेवी विशाल गर्ग ने कहा कि पत्रकार विषम परिस्थितियों में भी जनता का प्रतिनिधित्व कर सरकार तक आमजन की समस्याओं से अवगत कराते है। भाजपा नेता संजय चोपड़ा ने कहा कि आज के दौर में पत्रकारिता के मूल्यों को बचाने  में सार्थक रूप से किए गए संघर्ष की आवश्यकता होगी। सिडकुल मैनुफैक्चरिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष हरेंद्र गर्ग ने कहा कि उद्योगों की सफलता में भी मीडिया अहम रोल निभाती हैं।
कांग्रेसी नेता राव आफाक ने कहा कि मीडिया धार्मिक सौहार्द बढ़ाने के रूप में भी अहम योगदान निभाता आया है जिसके लिए हम सभी को मीडिया का धन्यवाद कहना चाहिए। कार्यक्रम को राजकुमार सैनी, नरेश सैनी, डॉ रविन्द्र सैनी, जगदीश लाल पाहवा, वरिष्ठ पत्रकार प्रवीण झा, एसयूडब्ल्यूजे, रुड़की के अध्यक्ष हरिओम गिरी, लक्सर इकाई के अध्यक्ष अमित गिरी गोस्वामी, भगवानपुर इकाई के अध्यक्ष राजेश सैनी ने भी सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में संयोजक मनोज सैनी ने अपील करते हुए कहा कि हम सबको पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए पटाखे फ्री दिवाली मनानी चाहिए।
कार्यक्रम में जिला पंचायत उपाध्यक्ष राव आफाक, सिडकुल मैनुफैक्चरिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष, हरेन्द्र गर्ग, महासचिव राज अरोड़ा, यूकेडी के वरिष्ठ नेता राजकुमार सैनी, सैनी सभा के अध्यक्ष नरेश सैनी व समाजसेवी विशाल गर्ग व चरणजीत पाहवा अतिथि के रूप में शामिल रहे। कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष अखिलेश पोखरियाल महासचिव अरुण कश्यप कोषाध्यक्ष सुमित सैनी, एसपीएस चौहान, मोहित सैनी आदि पत्रकार उपस्थित थे।

You May Also Like