वायरल विडियो पर बोले चैंपियन- देवभूमि को अपशब्द नहीं कह सकता, विरोधियों की साजिश

Please Share

देहरादून: विवादों से घिरे खानपुर के भाजपा विधायक प्रणव सिंह ने पत्रकारों को बुलाकर अपनी सफाई दी है। साथ ही पूरे प्रकरण को अपने खिलाफ षडयंत्र बताया है। उन्होंने कहा कि दो दिन पूर्व उन्होंने खानपुर में सिडकुल की ​स्थापना के संबंध में पेास्ट की थी, इससे नाराज होकर उनके विरोधियों ने ये वीडियो वायरल किया है। हालांकि उन्होंने कहा कि इस वीडियो में वो खुद ही हैं लेकिन ये आवाज उनकी नहीं है। ये वीडियो पूरी तरह एडीटिंग कर बनाया गया है।

उन्होंने कहा कि फिलहाल मैं घायल हूं और मेरे पैर में चोट लगी है। लेकिन पार्टी के सामने में अपना पक्ष रखूंगा। मैं कभी देवभूमि उत्तराखण्ड के बारे में अपशब्द नहीं कह सकता हूं। मेरा और मेरे परिवार का उत्तराखण्ड से गहरा नाता रहा है। मुझे बदनाम करने का षडयंत्र किया गया है। जो हथियार इस विडियो में दिख रहे हैं वो उनके लाइसेंसी हैं, मैंने कोई अपराध नहीं किया है।

गौरतलब है कि चैंपियन का एक वीडियो वायरल हो रहा था। इसमें वो देवभूमि उत्तराखण्ड को अपशब्द कहते हुए नजर आ रहे हैं। जिस पर पार्टी ने कड़ा रुख अख्तियार किया है। फिलहाल पार्टी ने पत्रकार से अभद्रता करने के आरोप में तीन माह के लिए उन्हें भाजपा से निष्कासित किया हुआ है।

You May Also Like